AgroStar

रिटर्न और रिफंड

यदि आप अपने उत्पाद को डिलीवरी के समय क्षतिग्रस्त पाते हैं या वह काम करने की स्थिति में नहीं है, या आप डिलीवर किए गए उत्पाद से संतुष्ट नहीं हैं, तो उसी समय पर उस उत्पाद को वापस करें या उस उत्पाद के रिप्लेसमेंट का अनुरोध कर सकते हैं। आपके द्वारा डिलीवरी स्वीकार करने के बाद उत्पाद के लिए कोई रिटर्न स्वीकार नहीं किया जाएगा।

हालांकि यदि आप डिलीवर किए गए उत्पादों से संतुष्ट नहीं हैं, तो हमें रिटर्न कर सकते हैं लेकिन हम उसे तभी रिटर्न लेंगे जब वह उत्पाद अच्छी अवस्था में और बिक्री योग्य हो।

आपको डिलीवरी के बाद क्षतिग्रस्त हुए उत्पाद या ऐसे उत्पाद जो बिक्री योग्य न हो के लिए कोई रिटर्न स्वीकार नहीं किया जाएगा, न ही उसके लिए हम कोई धनवापसी या कोई क्रेडिट नोट देंगे या उन उत्पादों के संबंध में कोई समझौता करने के लिए उत्तरदायी होंगे।

प्रीपेड आइटम/ऑर्डर के रिटर्न होने की स्थिति में, आपको रिटर्न अनुरोध जारी होने के 15 (पंद्रह) कार्य दिवसों के भीतर लौटाई गई वस्तु/ऑर्डर की राशि आपके वॉलेट/खाते में जमा कर दी जाएगी।

यदि आप डिलीवर किए गए और स्वीकृत उत्पाद के खिलाफ कोई शिकायत करते हैं, तो हम अपने कस्टमर सपोर्ट एग्जीक्यूटिव (ग्राहक सहायता अधिकारी) द्वारा शिकायत के सत्यापन (जांच) के बाद ही उत्पाद को बदलने की पहल करेंगे।

प्रीपेड ऑर्डर के लिए सभी पुरस्कार या कैशबैक सफल डिलीवरी के बाद ही आपके खाते/वॉलेट में जोड़े जाएंगे।